Saturday, September 28th 2024

थ्रिल ज़ोन का देहरादून हाफ मैराथन-2024 का आयोजन 6 अक्टूबर को, इस बार हाफ मैराथन की थीम है “रन फॉर साइबर सिक्योरिटी”

थ्रिल ज़ोन का देहरादून हाफ मैराथन-2024 का आयोजन 6 अक्टूबर को, इस बार हाफ मैराथन की थीम है “रन फॉर साइबर सिक्योरिटी”

देहरादून: थ्रिल ज़ोन, 6 अक्टूबर 2024 को देहरादून हाफ मैराथन 2024 (11वां संस्करण) का आयोजन करने के लिए उत्साहित है, जिसका फ्लैग-ऑफ सुबह 5:30 बजे आई टी पार्क, सहस्त्रधारा रोड  में होगा। इस वर्ष का कार्यक्रम, जिसकी थीम  “रन फॉर साइबर सिक्योरिटी” है जो कि साइबर सुरक्षा जागरूकता माह का हिस्सा है और इसका उद्देश्य ऑनलाइन सुरक्षा के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाना है।देहरादून हाफ मैराथन 2024 के सहयोगी पार्टनर के त्रिकोण सोसाइटी, हिमालयन काफल, जीविसा वेलनेस और भारत फर्नीचर हैं, जबकि साइनोटेक टेक्नोलॉजी पार्टनर के रूप में इसमें शामिल है।

1992 की एशियाई मैराथन चैंपियन डॉ. सुनीता गोदारा इसकी मैराथन मेंटर हैं। इस मैराथन के तकनीकी निदेशक नरेश सिंह नयाल होंगे, जो यह सुनिश्चित करेंगे कि कार्यक्रम का प्रबंधन त्रुटिहीन तरीके से हो। जाने-माने फिटनेस प्रेरक अमर्त्य सिन्हा धावक समन्वयक के रूप में काम करेंगे।हमें इस आयोजन के लिए लीड कैप्टन्स वॉल की शुरुआत करते हुए खुशी हो रही है। जिसमे अनुभवी धावक 21.097 किमी और 10 किमी श्रेणियों में प्रतिभागियों का मार्गदर्शन करेंगे, जिससे उन्हें अपने लक्ष्य हासिल करने में मदद मिलेगी। 21.097 किमी श्रेणी का नेतृत्व अनीश अग्रवाल करेंगे, जो 2 घंटे के लक्ष्य समय पर दौड़ेंगे, उसके बाद संजीव सज्जन होंगे जो 2 घंटे 10 मिनट का लक्ष्य रखने वाले धावकों का मार्गदर्शन करेंगे।

शालू डुडेजा 2 घंटे 15 मिनट में दौड़ पूरी करने का लक्ष्य रखने वाले समूह का नेतृत्व करेंगी, जबकि सौरभ 2 घंटे 20 मिनट का लक्ष्य रखने वालों की मदद करेंगे। असीम जुनेजा 2 घंटे 30 मिनट में दौड़ पूरी करने वालों के लिए मुख्य कप्तान होंगे, और अमित नारंग 2 घंटे 35 मिनट का लक्ष्य रखने वाले धावकों का मार्गदर्शन करेंगे। महेश सी सारस्वत 2 घंटे 40 मिनट का लक्ष्य रखने वालों का नेतृत्व करेंगे, जबकि इंद्रजीत सिंह हुंदल 2 घंटे 50 मिनट में दौड़ पूरी करने के लिए लक्ष्य बनाकर 21.097 किमी के कप्तानों का समापन करेंगे।10 किलोमीटर की श्रेणी में, हामिद रजा 60 मिनट में दौड़ पूरी करने का लक्ष्य रखने वाले धावकों का मार्गदर्शन करेंगे, जबकि अभय कोहली 65 मिनट का लक्ष्य रखने वालों की गति बनाए रखेंगे।

डॉ. इमरोज़ खान 80 मिनट में दौड़ पूरी करने का लक्ष्य रखने वाले प्रतिभागियों के लिए मुख्य कप्तान के रूप में काम करेंगे।सभी प्रतिभागियों को  टी-शर्ट, पदक, प्रमाण पत्र, जलपान दिया जायेगा । इस आयोजन में सभी के लिए एक यादगार अनुभव सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह सुसज्जित चिकित्सा टीम, फिजियोथेरेपी, बैगेज काउंटर और मनोरंजन क्षेत्र का प्रदान किया जायेगा ।थ्रिल ज़ोन के संस्थापक, पीसी कुशवाह, धावकों को इस आयोजन में भाग लेने के लिए आमंत्रित करते हैं, इस आयोजन के लिए पंजीकरण करने के लिए www.thrillzone.in पर जाएँ।